Mohane Gramstha

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका  (Kalyan-Dombivli Municipal Corporation) के ‘अ’ प्रभाग क्षेत्र के सहायक आयुक्त राजेश सावंत की टीम ने बुधवार को मोहने गांव (Mohane Village) क्षेत्र में बने गांवदेवी मंदिर (Gaondevi Temple) के चौराहे पर तोड़ू कार्रवाई की थी। जिससे नाराज स्थानीय रहिवासियों और ग्रामीणों ने कार्रवाई करने वाले अधिकारी को निलंबन (Suspension) करने की की मांग की है। इस अवसर पर मनसे के प्रकाश भोईर, प्रदेश सचिव इरफान शेख, मनसे पदाधिकारी राहुल कोट, भाजपा के देवानंद भोईर, शक्तिवान भोईर, मुन्ना रईस, मोहने के ग्रामीण राम तारे, सुभाष पाटिल, रमेश कोंकर, अटाली ग्रामीण के मारुति पाटिल मौजूद थे।

    ग्रामीणों का कहना हैं कि 100 साल पुराने गांवदेवी मंदिर  पर सहायक आयुक्त राजेश सावंत ने कल्याण मंडल-3 के उपायुक्त और खड़कपाड़ा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को भी पत्र दिया है। लोगों का कहना है कि मोहने गांव में स्थित मंदिर  के निर्माण पर एक्शन के मामले में बिना नोटिस दिए कार्रवाई कैसे की।

    …तो ग्रामीण आंदोलन करने पर होंगे मजबूर

     उन्होंने मांग की राजेश सावंत को सस्पेंड किया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने कार्रवाई कर स्थानीय पार्षद का अपमान भी किया है। साथ ही निगम प्रशासन को भी मंदिर के निर्माण कार्य में सहयोग करना चाहिए, नहीं तो प्रशासन इसके लिए जिम्मेदार होगा औऱ ग्रामीण आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।