MLA Rajan Salvi, ACB raids Rajan Salvi house, ACB , Rajan Salv, UBT Shiv Sena , Uddhav Thackeray, Maharashtra News,
शिवसेना (UBT) नेता राजन साल्वी

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में आये दिन घमासान मचा हुआ है। कभी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ सिंदे (Eknath Sinde) के नेता तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच उद्धव ठाकरे गुट के नेता राजन साल्वी (Rajan Salvi) की मुश्किलें बढ़ गई है। राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने आय से अधिक संपत्ति मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राजन साल्वी के परिवार को नोटिस दिया है।     

जानकारी के अनुसार  राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने आय से अधिक संपत्ति मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राजन साल्वी के परिवार को नोटिस दिया है। उनकी पत्नी और भाई सहित परिवार के तीन सदस्यों को 20 मार्च को पूछताछ के लिए एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए समन भेजा गया है।

आज गुरूवार को महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राजन साल्वी के परिवार को राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने समन भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार, एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति मामले में विधायक राजन साल्वी को नोटिस भेजा है। वहीें, एसीबी के समक्ष राजन साल्वी की पत्नी और भाई सहित उनके परिवार के तीन सदस्यों को 20 मार्च तक पेश होना है।