हादसे में 1 की मौत, 3 घायल, नाली के लिए खोदे गड्ढें में गिरी कार

    Loading

    कारंजा-घाड़गे (सं). तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद मार्ग से सटे नाली के लिए खोदे गए गड्ढे में जा गिरी़  इस भीषण हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उक्त घटना शुक्रवार की सुबह 9 बजे नगर पंचायत के कचरा डीपो समीप घटी़  मृतक विष्णु रामदास शिवणकर (45) बताया गया़  घायल अरुणा अविनाश कारणकर (34), चालक हंसराज डोंगरे, अविनाश कारणकर को उपचारार्थ नागपुर में रेफर किया गया़  बैरिकेड्स व दिशादर्शक तख्ती न होने के कारण यह हादसा घटने की चर्चा परिसर में थी.

    बायपास मार्ग पर नहीं सुरक्षा के उपाय 

    जानकारी के अनुसार नागपुर से सभी लोग दर्शन के लिए श्रीरामपुर (नगर) में एमएच 06 एजेड 8333 क्रमांक की कार से जा रहे थे़  कारंजा में हाईवे के उड़ान पुल का पिछले एक वर्ष से काम शुरू है़  इसके लिए बायपास मार्ग निकाला गया है. इससे सटे चार फीट की लंबी नाली खोदी गई है, जहां सुरक्षा के संबंध में कोई उपाय योजना नहीं है़  सुबह के समय चालक को इसका अनुमान न आने से कार गड्ढे में जा गिरी़  इसमें एक की मौत मौके पर हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए.  

    सभी नागपुर जिले के नीलडोह के निवासी

    वाहन में कुल पांच लोग सफर कर रहे थे़  इसमें 65 वर्षीय महिला को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी़ मृतक व घायल सभी नागपुर जिले के नीलडोह के निवासी बताये गए़  मृतक के परिजनों के अनुसार घटनास्थल पर किसी प्रकार के बैरिकेड्स नहीं लगाये गए थे़  काम शुरू होने से सूचना तख्ती भी नहीं लगाई गई़  इस हादसे के लिए काम करने वाली एजेंसी जिम्मेदार होने का गंभीर आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है.