दो हादसो में 1 की मौत, दो घायल

    Loading

    हिंगनघाट. हिंगनघाट व वडनेर थाना अंतर्गत घटे दो हादसो में 1 की मौत हुई, तो अन्य दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए़. एक हादसा 8 मार्च को वडनेर के संविधान चौराहे पर घटा़, तो दूसरा हादसा नागपुर-हैद्राबाद मार्ग पर वणी स्थित सगुणा फैक्ट्री समीप घटा़.

     प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर-हैद्राबाद राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 44 पर समीपस्थत वणी के सगुणा फैक्ट्री समीप मोड मार्ग पर कन्टेनर व टीप्पर आपस में भिड गए़, उक्त हादसा बुधवार 9 मार्च की सुबह 7 बजे घटा़ गिट्टी से लदा टीप्पर क्रमांक एमपी 50 एच 0851 व कंटेनर क्रमांक एचआर 38 एबि 3497 दोनो वाहन हिंगनघाट से वडनेर की ओर जा रहे थे़.

    वणी स्थित सगुणा फैक्ट्री के पास मोड मार्ग पर दोनो वाहन एकदूसरें से भिड गए़ इसमें कंटेनर का चालक हरिणाना निवासी प्रविण पटेल गंभीर रुप से घायल हुआ़, हादसे की जानकारी मिलते ही हिंगनघाट थाने के कर्मचारी स्वप्नील जिवने, आशिष गेडाम मौके पर पहुंचे़. हादसा इतना भिषण था कि, कंटेनर का चालक कैबिन में बुरी तरह से फस गया था़. नागरिकों की मदद से पुलिस ने उसे बाहर निकाला़ शीघ्र एम्बुलन्स से उपजिला अस्पताल में भेज दिया़, किन्तु इलाज के दौरान प्रविण पटेल की मौत हो गई़.

    प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है़ दूसरी ओर 8 मार्च को नागपुर- हैद्राबाद महामार्ग पर वडनेर के संविधान चौराहे पर ट्रक क्रमांक यूपी 32 एलएन 9977, रेत से लदा टीप्पर क्रमांक एमएच क्रमांक 31 आईक्यू 6442 व अनाज से लदा मेटॅडोर क्रमांक एमएच 35 के 0292 यह तीनो वाहन आपस में टकराये़. इस विचित्र हादसे में तीनो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए़ साथ ही दो वाहनों के चालक घायल हुए़.

    सूचना मिलते ही वडनेर थाने के पीएसआई सोनपितरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे़ घायलों को वडनेर के ग्रामीण अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद सेवाग्राम के अस्पताल में भेजा गया़ इस मार्ग से बडी मात्रा में रेत की ढूलाई होती है़ परिणामवश आये दिन यह वाहन हादसे के लिए कारण साबीत हो रहे है़.