File Photo
File Photo

Loading

सेलू (सं). पुल से पानी बहता दिखाई देते हुए ज्यादा साहस दिखाना दो लोगों को महंगा पड़ गया. पुल से गुजरते समय पानी के बहाव में दुपहिया सहित दोनों बह गए. उक्त घटना सोमवार की रात्रि बोरधरण परिसर में सामने आयी. मंगलवार की सुबह दोनों के शव नदी तट पर पाये गए. मृतकों में बोरी कोकाटे निवासी अंकुश नागो चौधरी (62) व हिंगणी निवासी इसराइल पठान (52) का समावेश रहा. जानकारी के अनुसार अंकुश तथा इसराइल यह दोनों सोमवार की रात्रि दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एचवी 1310 से काम के लिए बाहरगांव गए थे़  काम निपटाकर दोनों सालई से देर रात्रि बोरधरण होते हुए हिंगणी की ओर आ रहे थे.

रात होने से किसी की नहीं मिली मदद 

क्षेत्र में दिनभर भारी वर्षा के कारण बोरधरण का पानी बोर नदी में छोड़ा जा रहा था़ परिणामवश नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण सालई से बोरी के बीच पुल के ऊपर से पानी बहने लगा था. पुल से कमर से ऊपर तक पानी का तेज बहाव चल रहा था. उक्त पुल उतार पर होने के साथ ही बांध से नजदीक है. पानी बहता दिखाई देते हुए भी दोनों ने अधिक साहस दिखाया. पुल पार करने के चक्कर में दोनों नियंत्रण खोकर दुपहिया के साथ बाढ़ में बह गए़  काफी रात होने से उन्हें किसी प्रकार की मदद नहीं मिली. दोनों घर वापस न लौटने से परिजन भी चिंता करने लगे.

पेड़ की टहनियों में अटके मिले शव

मंगलवार की सुबह बोरी निवासी कुछ लोग नदी पात्र में मछलियां पकड़ने के लिए गए थे. उस समय दो लोगों के शव पुल से तीन सौ मीटर की दूरी पर पेड़ की टहनियों से अटके दिखाई देते ही खलबली मच गई. जबकि दुपहिया नदी पात्र में पड़ी थी. इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सेलू पुलिस पहुंची़ घटना का पंचनामा करके दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सेलू के ग्रामीण अस्पताल में भेजे गए़ घटनास्थल पर ग्रामीणों ने भी भीड़ की थी.