हादसे में वर्धा के 2 की मौत, MP के सिवनी में दुर्घटना, 2 घायल

    Loading

    वर्धा. मध्यप्रदेश के जलबपुर जिले के सिवनी के समीप घटे हादसे में वर्धा के दो युवकों की मौत हो गई. वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए. उक्त हादसा नेशनल हाईवे क्रमांक 44 पर लखनादौन स्थित पावर हाउस के समक्ष घटा़  सभी युवक कार से वर्धा की ओर आ रहे थे़  मृतकों में संत ज्ञानेश्वरनगर निवासी मयूर चंदनखेड़े (25) व रामनगर निवासी प्रशांत प्रकाश भगत (25) का समावेश था.

    वहीं नाशिक के रेखानगर निवासी संदीप पाटिल तथा बिहार के सरला निवासी पिंटूकुमार बद्रीनारायण यादव घायल हुए़  यह चारों त्रयोदशी का कार्यक्रम निपटाकर एमएच 15 डीएमए 6763 क्रमांक की कार से बिहार के दरभंगा से वर्धा की ओर लौट रहे थे़  सिवनी में पहुंचते ही शनिवार तड़के 6 बजे उनकी कार सामने चल रहे ट्रक क्रमांक एमएच 40 वाइ 8093 से जा टकराई.  

    कार बुरी तरह से ट्रक में धंस गई 

    हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से ट्रक में धंस गई थी़  इसमें कार चला रहे मयूर व सामने बैठे प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई़  पिंटुकुमार व संदीप गंभीर रूप से घायल हुए़  सूचना मिलते ही लखनदौन पुलिस मौके पर पहुंची़  कार में फसे युवकों को बाहर निकाला गया़  घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया़  मृतक प्रशांत भगत, घायल पिंटूकुमार यादव दोनों महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्व विद्यालय में पीएचडी के छात्र तथा संदीप पाटिल यह विवि में सहायक प्राध्यापक के रूप में कार्यरत बताये गए.