MP Ramdas Tadas

Loading

वर्धा. जिले की 8 तहसील के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गांवों के सड़क विकास के लिए महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत 5 करोड़ 55 लाख की निधि मंजूर की गई है. इस निधि से 53 गांवों के विकास कार्यों को गति दी जाने वाली है. इसमें ग्रामीण विभाग के सीमेंट सड़क, पेवर ब्लॉक समेत अन्य कार्यों का समावेश किया गया है. सांसद रामदास तड़स के प्रयासों से यह निधि प्राप्त होने से ग्रामीण क्षेत्र का कायाकल्प होने वाला है. ‘जो मांगेगा, उसे मिलेगा काम’ यह मनरेगा की निधि होने से ग्रामीण विभाग में रोजगार निर्मिति पर जोर दिया जा रहा हे.

5.50 करोड़ की निधि को मंजूरी

महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना से यह ग्रामीण सड़क के कार्य होने वाले है. इस संदर्भ में सांसद तड़स ने समय-समय पर लोकसभा में मुद्दा उपस्थित करते हुए ग्रामीण सड़कों के विकास का मुद्दा रखा था़  निरंतर किए प्रयासों के कारण निधि मंजूर हुई है.  ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें विकसित होने से निश्चित ही आवागमन की समस्या दूर होने वाली है. 

वर्धा व अमरावती जिले के कार्यों का समावेश

मनरेगा योजना से वर्धा लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्य के लिए 5 करोड़ 55 लाख रुपए की निधि मंजूर की गई है. अगले चरण में वर्धा व अमरावती जिले में विभिन्न विकास कार्य मंजूर किए जाएंगे़ यह निधि मंजूर करने के लिए रोजगार गारंटी योजना मंत्री गिरीराज सिंग, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व राज्य के रोजगार गारंटी योजना मंत्री संदीपान भुमरे का सहयोग मिला.

-सांसद रामदास तड़स.  

तहसील निहाय उपलब्ध निधि

तहसील निधि

देवली 2.40 करोड़

वर्धा 1.50 करोड़

हिंगनघाट  1 करोड़

कारंजा 35 लाख

समुद्रपुर 30  लाख