wardha zp

    Loading

    वर्धा. जिला परिषद स्थायी समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में बिना अनुमति आंदोलन करने पर 2 शिक्षक नेताओं के खिलाफ 2 दिन के निलंबन की कार्रवाई किए जाने का निर्णय लिया गया़ स्वास्थ्य केंद्रों में सीसीटीवी व फायर सेफ्टी सिस्टम लगाने को लेकर सभापति को विश्वास में नहीं लेने की बात पर  खरीदी प्रक्रिया तत्काल रद्द की गई़ इसके साथ ही बैठक में विभिन्न मुद्दे गूंजे़ जिप अध्यक्ष सरिता गाखरे की अध्यक्षता में बैठक हुई.

    इस समय उपाध्यक्ष वैशाली येरावार, सभापति माधव चंदनखेड़े, विजय आगलावे, मृणाल माटे, सरस्वती मडावी तथा अन्य सदस्यों समेत मुख्य कार्यकारी अधिकारी सचिन ओंबासे, अति. मुकाअ सत्यजीत बडे, उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी विपुल जाधव व अन्य अधिकारी उपस्थित थे.  

    रेहकी के सरपंच, ग्रामसेवक पर करें कार्रवाई

    सेलू तहसील के ग्रापं रेहकी स्थित कार्य की ई-निविदा प्रक्रिया में अनियमितता तथा जलजीवन मिशन अंतर्गत नल कनेक्शन के लिए सरपंच ने पैसों की मांग करने की बात जांच रिपोर्ट में स्पष्ट हुई है़  स्थायी समिति की बैठक में सरपंच के खिलाफ कार्रवाई करके ग्रामसवेक को तत्काल निलंबित करने की मांग गुटनेता नितिन मडावी ने की़  जाजूवाडी स्थित जगह जिप अध्यक्ष के निवास स्थान के लिए राजस्व विभाग हस्तांतरित करने की जानकारी दी गई.

    अनुमति न लेते हुए आंदोलन करने वाले शिक्षक नेता वासुदेव डायगव्हाणे व विजय कोंबे पर 2 दिन के लिए निलंबित करने का प्रस्ताव मंजूर किया गया़  जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में सीसीटीवी व फायर सिस्टम लगाने के लिए डीपीसी अंतर्गत निधि मंजूर किया गया़  वहीं स्वास्थ्य समिति की मंजूरी न लेते हुए तथा स्वास्थ्य सभापति को जानकारी न देकर परस्पर खरीदी प्रक्रिया चलाने की शिकायत करने पर प्रक्रिया तत्काल करने के आदेश दिए गए.