3रे दिन 37 पर की कार्रवाई, बिना मास्क वालों पर ठोका जुर्माना

    Loading

    वर्धा. जिले में कोरोना के मरीज निरंतर बढ़ते जा रहे है़ ऐसे में परिस्थिति नियंत्रण के बाहर नहीं जाने देने के उद्देश्य से प्रशासन ने सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए़ कोरोना प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन न करने वालों पर लगातार तीसरे दिन कारवाई की गई़ बिना मास्क घूमने वालों पर जुर्माना ठोका गया़ रविवार को बजाज चौक तथा मार्केट परिसर में करीब 37 लोगों से 7 हजार 400 रुपयों का जुर्माना वसूल किया गया़ कोरोना का संक्रमण गत सप्ताह से तेजी से फैल रहा है़ ऐसे में जिलाधिकारी ने आदेश जारी करते हुए इससे प्रतिबंधात्मक नियम जैसे, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने को कहा जा रहा है.

    प्रशासनिक स्तर पर विभिन्न दल तैनात

    इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर विभिन्न दल तैनात किये गए है़ नागरिकों से नियमित मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने तथा सैनिटाइजर का उपयोग करने का आह्वान किया जा रहा है़ बावजूद इसके नागरिक इन नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. बिना मास्क के बेखौफ घूम रहे है़ं  इसे ध्यान में रखकर प्रशासन ने नप क्षेत्र के लिए एक दल नियुक्त किया है.

    7,400 रुपयों का जुर्माना किया वसूला

    जिलाधिकारी देशभ्रतार, नप मुख्याधिकारी राजेश भगत के मार्गदर्शन में निखिल लोहवे, गजानन पेटकर, स्वप्नील खंडारे, विशाल सोमवंशी, विशाल नाईक, राकेश रामटेके के दल ने शुक्रवार से मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई आरंभ कर दी़ बजाज चौक तथा मार्केट परिसर में बिना मास्क घूमने वाले 37 लोगों से प्रति व्यक्ति 200 रुपए के अनुसार 7,400 रुपयों का जुर्माना वसूल किए जाने की जानकारी है़ इस दौरान नागरिकों को कोरोना प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करने का आह्वान करते हुए कर्मचारियों ने मास्क का वितरण किया.