Amar Kale in Sharad Pawar Faction

Loading

वर्धा. वर्धा लोकसभा सिट के लिये मविआ की और से कांग्रेस के पुर्व विधायक अमर काले का नाम फायनल होने की जानकारी है. शुक्रवार को शरद पवार, प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल, पुर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की उपस्थिति में उनका राकां में प्रवेश सुनिश्चित हुआ. जयंत पाटील ने उनके पॉकीट पर पार्टी का चुनावी चिन्ह लगाते हुए पुष्पगुच्छ दिया.

इस अवसर पर पुर्व विधायक सुरेश देशमुख, राजू तिमांडे, हिंगनघाट बाजार समिति के सभापति एड. सुधिर कोठारी, अतुल वांदिले, जिलाध्यक्ष, सुनिल राऊत, जिले के निरीक्षक राजा टाकसाल, खदखद फेम शिक्षक नितेश कराले, किशोर माथनकर समेत अन्य नेता उपस्थित थे.

बिते दो दिनों से अमर काले के नाम को लेकर सस्पेन्स बना हुआ था. क्योंकी पुर्व विधायक सुरेश देशमुख के पुत्र समीर देशमुख ने काले की उम्मीदवारी पर ऐतराज जताते हुए निष्ठावान को उम्मीदवारी देने की मांग की थी. उक्त घटनाक्रम के चलते बुधवार की रात अमर काले को मुंबई में तलब किया गया था. तथा गुरूवार को सुरेश देशमुख समेत पार्टी के स्थानिय नेताओं को पवार की और से बुलाया गया था. शुक्रवार की शाम शरद पवार, जयंत पाटील की उपस्थिति में सभी स्थानिय नेताओं के साथ चर्चा की गई. सभी गिले शिकवे दुर कर अमर काले के नाम पर अंतिम मुंहर लगाई जाने की जानकारी है.

स्थानिय नेताओं का मनोमिलन

ज्ञात रहे की, पुर्व विधायक सुरेश देशमुख के पुत्र समीर देशमुख , नितेश कराले ने अमर काले के खिलाफ अलग राग अलपा था. मात्र शरद पवार ने सभी गुटों को मुंबई में बुलाकर उनका मनोमिलन कराया. साथ ही नितेश कराले का पार्टी में प्रवेश कराया. जल्द अमर काले की नाम की घोषणा होने की जानकारी पार्टी के वरिष्ठों ने दी.