14 वर्षों से फरार 2 आरोपी अरेस्ट, अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई

    Loading

    वर्धा. हत्या के मामले में सजा भुगत रहे दो आरोपी पेरोल पर छूटने के बाद वापिस नहीं लौटे़ पिछले 14 वर्षों से पुलिस की आंख में धुल झोकनेवाले दोनो आरोपियों स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने दबोचा़ आरोपियों में साईनगर निवासी सुनील उर्फ सनी रमेशचंद्र झाडे (37) व राहुल रमेशचंद्र झाडे (39) का समावेश है़, दोनो नागपुर जेल में कैद थे़.

    बता दें कि, हत्या के आरोप में दोनो आरोपियों को न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी़ तब से सुनील उर्फ सनी व राहुल झाडे नागपुर के मध्यवर्ती जेल में कैद थे़ सन 2008 में उन्हें पेरोल पर कुछ शर्तों के आधार पर छोडा गया़. अवकाश के दिन खत्म होने पर भी दोनो आरोपी वापिस जेल में नहीं लौटे़ फरार कैदी सुनील उर्फ सनी झाडे के खिलाफ शहर थाने में मामला दर्ज किया गया़.

    जबकि राहुल झाडे फिलहाल पोद्दार सोसायटी, बदलापुर जिला ठाणे के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर दोनो की तलाश शुरु कर दी गई़. इसी बीच खुपिया जानकारी के आधार पर दोनो आरोपियों को ठाणे के बदलापुर स्थित पोद्दार सोसाइटी से 22 मार्च को हिरासत में लिया गया़. जहां से पुलिस टीम उन्हें लेकर वर्धा पहुंची़ आगे की जांच के लिए दोनो को शहर पुलिस के हवाले कर दिया गया़.

    इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड, एपीआई महेंद्र इंगले के निर्देश पर पीएसआई सौरभ घरडे, पीएसआई गोपाल ढोले के नेतृत्व में कर्मचारी संतोष दरगुडे, हमीद शेख, दिपक जाधव, चंद्रकांत बुरंगे, श्रीकांत खडसे, राजेश तिवसकर, संघसेन कांबले, विकास अवचट, राकेश आष्टणकर आदि ने अंजाम दिया़.