arrest
File Photo

Loading

वर्धा. जानलेवा हमला करके हत्या का प्रयास करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा़ इतवारा बजार परिसर निवासी सचिन किसन कांबले (32) की दूकान है़ जहां परिसर निवासी धीरज गौतम आया़ उसने सिगारेट लेकर पैसे देने से मना कर दिया़ इस पर सचिन की बहन से धीरज का विवाद हुआ़ यह दख सचिन बीच में कूद पड़ा.

पश्चात धीरज का भाई सूरज गौतम भी वहीं पहुंचा़ अपने मोहल्ले का झगड़ा हैं, इसे आपस में ही निपटा लेते हैं, यह कहकर सूरज यह सचिन को अपने साथ ले गया़ सद्दु कंजरभाट के मकान के सामने धीरज व सूरज दोनों भाईयों ने सचिन से मारपीट की़ धीरज ने चाकू से सचिन पर कातिलाना हमला कर दिया़ सीने व गर्दन पर गहरे घाव किए.

हमले के बाद धीरज वहां से फरार हो गया़ प्रकरण में मामला दर्ज होते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी की टीम ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी़ कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी धीरज श्याम गौतम (30) को गिरफ्तार कर लिया.

कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवडे, डीवायएसपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में टीम के कर्मचारी अमर लाखे, पवन निलेकर, समीर शेख, मंगेश चावरे ने अंजाम दिया़ आगे की जांच पीएसआय प्रवीण पाटिल कर रहे है़.