पुलिया से नीचे गिरी कार, दुर्घटना में नवजात सहित 6 घायल, पिंजारा परिसर की घटना

    आर्वी (सं). अनियंत्रित कार पुलिया से 20 फीट नीचे जा गिरी़  इसमें कार में सफर कर रहे नवजात शिशु सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए़ उक्त हादसा मध्यरात्रि 1 बजे सावलापुर समीप पिंजारा परिसर में घटते ही खलबली मच गई़ नागरिकों की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रपुर के दो परिवार आर्वी होते हुए मोझरी की ओर जा रहे थे़ वाढोणा घाट से आर्वी की दिशा में आते समय कार क्रमांक एमएच -34 बीवी -7869 पर से चालक का नियंत्रण छूट गया़  इससे कार सावलापुर समीप नदी की पुलिया से 20 फीट नीचे जाकर गिरी़ हादसे में कार सवार विवेक बुटले (60), रिया विवेक बुटले (25), सुनील हरिदास राले (47), परमेश्वरी सुनील राले (42), सुनीता विवेक बुटले (50) व छह माह का नवजात आर्य राले गंभीर रूप से घायल हुए़ हादसे की सूचना मिलते ही आर्वी के समाजसेवी गौरव जाजू, मयूर शिरभाते, गणेश राठी, विशाल साबले, यश सरायकर अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे़ तुरंत घायलों को कार से बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से आर्वी के उपजिला अस्पताल में लाया गया.

    जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को आगे के इलाज के लिए सावंगी मेघे के अस्पताल में रेफर कर दिया गया़ सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक भानुदास पिदुरकर, पुलिसकर्मी पाल, जाधव, आकाश चोरपगार मौके पर पहुंचे़ घटना का पंचनामा कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी़ समाचार लिखे जाने तक घायलों पर इलाज चल रहा था. 

    उल्लेखनीय हैं कि आर्वी -वर्धा मार्ग का नए से काम हुआ है़ परिणामवश मार्ग से रफ्तार से वाहन दौड़ते है़, किन्तु कुछ ठिकानों पर काम शुरू है़ उक्त पुलिया पर रेडीयम अथवा मार्गदर्शक बोर्ड नहीं लगाये गए है़  इससे आये दिन यहां हादसे घटते रहते हैं. पुलिया के पहले मोड़ मार्ग व घाट होने से नए वाहन चालक को इसका अनुमान नहीं आता़ इससे वें हादसे का शिकार होते हैं, ऐसी चर्चा परिसर के नागरिक कर रहे थे.