File Photo
File Photo

Loading

समुद्रपुर (सं). शादी का घोड़ा नाचते समय साप्ताहिक बाजार में बिक्री के लिये बांधकर रखे बैल इधर उधर भागने लगे़ इससे दो गुटों में विवाद हुआ़ विवाद बढ़ने से दो गुटों में संघर्ष हुआ, जिसमें चार लोग जख्मी हो गये़ शाब्दीक विवाद के बाद घोड़ा चालक नागपुर के बेला निवासी प्रतीक तायवाडे ने अपने भाई विक्की तायवाडे को फोन किया़ विक्की अपने साथ एक कार में कुछ युवकों को लेकर समुद्रपुर पहुंचा.

जहां उन्होंने दूसरे गुट के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी़ दूसरे के गुट के सदस्यों ने भी हमला बोल दिया, जिससे परिसर में दहशत का माहौल बन गया था़ सूचना मिलते ही समुद्रपुर थाने के पीएसआई मसराम दलबल के साथ साप्ताहिक बाजार में पहुंचे़ मारपीट में चार लोग जख्मी हुए़ कुछ युवक भाग गए. इसमें कार की तोड़फोड़ भी की गई़ जख्मी को सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

तहसील के वायगांव (गोंड) निवासी गणेश वाघमारे के यहां विवाह था़ जहां बेला निवासी तायवाडे का घोड़ा किराये पर बुलाया था़ समुद्रपुर में साप्ताहिक बाजार होने यहां बिक्री के लिये बैल आते है़ं यहां बिक्री के लिये बैल लेकर पहुंचे किसानों के साथ उनका विवाद हुआ.

जख्मियों में प्रतीक बबलू तायवाडे (18), विक्की बबलू तायवाडे (23) बबलू तायवाडे (50) व दूसरे गुट के वायगांव हलद्या निवासी जितेंद्र भोले का समावेश है़ प्रकरण में समुद्रपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.