File Photo
File Photo

    Loading

    वर्धा. जिला न्यायालय में कामकाज शुरु रहते समय न्यायाधीश के समक्ष ही आरोपी भीम पाटील ने एड. योगिता मून पर चाकू से हमला कर दिया़. इस घटना का निषेध जताते हुए 23 मार्च को वर्धा बार असोसिएशन ने एक दिन काम पर बहिष्कार डाल दिया़ साथ ही आरोपी का वकीलपत्र न स्विकारे तथा घटना के निषेध में सर्वसम्मति से ठराव लिया गया़.

    वर्धा बार असोसिएशन ने प्रमुख जिला व सत्र न्यायाधिश को एक ज्ञापन भेजा है़. इसमें मंगलवार को सामने आयी घटना का जीर्क किया गया है़. उपरोक्त घटना के निषेध में वर्धा वकील संघ के सभी सदस्य एक दिन काम से अलिप्त रहेंगे़ साथ ही वर्धा संघ का एक भी वकील सदस्य आरोपी का वकीलपत्र नहीं लेगा, ऐसा निर्णय लिया गया़ उपरोक्त ठराव सर्वसम्मति से पास किया गया़. 

    सुरक्षा बढाते ही पुन: मिला चाकू

    मंगलवार को चाकू हमले की घटना के बाद जिला न्यायालय में सुरक्षा व्यवस्था बढा दी गई़ मुख्य प्रवेश द्वारा मेटल डिटेक्टर लगाकर यहां पुलिसकर्मी तैनात किये गए थे़ बुधवार को दो युवक प्रवेशद्वार से गुजरने लगे़ एक युवक ने भितर प्रवेश किया़. जबकि दूसरा युवक मेटल डिटेक्टर से जांच के लिए मनाई करने लगा़. पश्चात उसे भागने की कोशीश की़ इस दौरान उपस्थित कर्मी अभिनंदन लाउत्रे ने पिछा कर उसे पकड लिया़ युवक का नाम प्रज्वल पाझरे बताया गया़ उसके पास से एक चाकू बरामद हुआ़ जांचपडताल के बाद युवक को शहर पुलिस के हवाले कर दिया गया़. 

    भीम पाटील को 25 तक PCR

    महिला वकील पर हमले के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी भीम गोविंद पाटील को शहर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था़. जहां उसे 25 मार्च तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई है़. प्रकरण में आगे की जांच थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में एपीआई गणेश बैरागी कर रहे है़ .