Gramsevika, ACB Trap, Bribe

Loading

पुलगांव (सं). सिंचाई कुएं के अनुदान का चेक देने की ऐवज में रिश्वत स्वीकारते बोदड ग्रामपंचायत की ग्रामसेविका अर्चना बागड़े (43) को एसीबी ने रंगेहाथ पकड़ा. आरोपी ग्रामसेविका ने 2 हजार की रिश्वत स्वीकार की. उक्त कार्रवाई को अंजाम देते ही ग्रापं में खलबली मच गई.

प्राप्त जानकारी गांव निवासी 27 वर्षीय किसान ने वर्धा एन्टी करप्शन ब्यूरो कार्यालय में शिकायत दर्ज करायी थी़ उसे सिंचाई कुआ मंजूर हुआ था़ इसका काम भी किसान ने किया़ फलस्वरुप उसे अनुदान भी मंजूर हुआ़ परंतु इसका धनादेश देने के लिये बोदड़ की ग्रामसेविका अर्चना बागड़े टालमटोल कर रही थी़ साथ ही चेक देने के बदले 2 हजार रुपयों की रिश्वत की मांग की गई.

शिकायत की छानबीन के बाद वर्धा एसीबी ने मंगलवार को ग्रापं परिसर में जाल बिछाया़ जैसे ही ग्रामसेविका ने रिश्वत की राशि स्वीकार की वैसे ही टीम ने छापा मार दिया़ अचानक हुई कार्रवाई से परिसर में खलबली मच गई़ पुलगांव निवासी ग्रामसेविका अर्चना बागड़े को हिरासत में लिया गया.

उपरोक्त कार्रवाई को वर्धा एसीबी के पुलिस उपअधीक्षक अभय अष्टेकर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सुहासिनी सहस्त्रबुद्धे के नेतृत्व में एएसआय संतोष बावनकुले, कर्मचारी स्मिता भगत, कैलास वालदे, राखी फुलमाली, पंकज डहाके, प्रशांत मानमोडे, प्रदीप कूचंनकर, नीलेश महाजन ने अंजाम दिया.