होटल व्यावसायी हत्याकांड: बेल पर था मुख्य आरोपी, दोनों की सरगर्मी से हो रही तलाश

    Loading

    वर्धा. अनैतिक संबंधों के संदेह पर गोवा के प्रसिध्द होटल व्यवसायी अरुण थूल को वरुड में मौत के घाट उतार दिया़ इस प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने अजय सुनील शेंडे व गौरव कापसे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है़ हत्याकांड का मुख्य आरोपी अजय हाल ही में जगदलपुर की जेल से बेल पर रिहा होने की जानकारी है.  

    बता दें कि, मृतक अरुण दमडू थूल (62) का गोवा में बड़ा कारोबार है़ वह बीच-बीच में अपने वरुड स्थित मकान में रहने आते थे़  उनके यहां एक महिला काम करती थी़  पिछले दो माह से अरुण थूल वरुड में ही निवासित थे़ उक्त महिला के साथ उसके अनैतिक संबंध होने का संदेह आरोपी अजय शेंडे को था.

    गांजा तस्करी मामले में जेल में था अजय

    अजय कुछ ही दिनों पहले जेल से बेल पर रिहा हुआ था़ गांजा तस्करी के मामले में वह छत्तीसगढ़ स्थित जगदलपुर की जेल में था़ करीब दो वर्ष जेल में रहने के बाद उसे बेल पर रिहा किया गया था. तब से वह वापस नहीं लौटा़  इसी बीच उसने गुरुवार की रात्रि अजय ने मित्र गौरव के साथ मिलकर अरुण थूल की हत्या कर दी़ बेडरूम का दरवाजा तोड़कर दोनों ने भीतर प्रवेश किया.

    अरुण का ही शर्ट उताकर उससे मुंह बांधा गया़  कांच की बोतल व डंडे से सिर पर प्रहार किए़  इस प्रकरण में मृतक के छोटे भाई सिध्दार्थ थूल की शिकायत पर अजय शेंडे व गौरव कापसे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है़  उनकी तलाश में पुलिस की एक टीम रवाना कर दी गई है़ आगे की जांच थानेदार नीलेश ब्राह्मणे के मार्गदर्शन में पीएसआई राहुल इटेकार कर रहे है़.