अधिकारियों के कक्ष खस्ताहाल, मरम्मत की ओर जिप की अनदेखी

Loading

वर्धा. जिला परिषद इमारत का कुछ माह पहले रंगरोगन किया गया. परंतु इमारत के भीतर प्रमुख अधिकारियों के कक्ष की ओर अनदेखी की गई़ बारिश के कारण कुछ कक्ष की हालत खराब बनी हुई है़ कुछ की दीवारें खराब हो रही है तो कुछ कक्ष की छत टपकती नजर आ रही है़ इसकी मरम्मत की ओर ध्यान देने की जरूरत है.

मिनी मंत्रालय की इमारत को हाल ही में बाहर से रंग दिया गया़ तो भीतर भी कुछ हिस्सों में मरम्मत के काम किये गए़ परंतु आज भी कुछ प्रमुख अधिकारियों के कक्ष व कर्मचारियों के बैठने की जगह पर इमारत की मरम्मत की ओर ध्यान नहीं देने की बात सामने आयी है़  परिणामवश अधिकारी व कर्मियों में नाराजगी जताई जा रही है़ वरिष्ठ अधिकारियों के कक्ष छोड़ दिए जाये तो कुछ विभाग प्रमुखों के कक्ष की हालत खराब देखने मिल रही है.

दीवारों का प्लास्टर निकल गया है 

पीओपी की छत टपकी नजर आती है तो, निरंतर पानी जम जाने से दीवारों पर धब्बे दिखाई देते है़ कुछ दीवारों का प्लास्टर निकल गया है़  जहां कर्मचारी बैठते हैं, वहां का फर्नीचर खराब हो गया है़  इस ओर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जबकि कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के कक्ष के सौंदर्यीकरण पर लाखों रुपयों का खर्च हो रहा है़  इसे लेकर निचले अधिकारी व कर्मियों में दबी आवाज में चर्चा है.