(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    वर्धा. पहले नाबालिग को प्रेमजाल में फांसा पश्चात आत्महत्या करने की धमकी देकर उससे शारिरीक संबंध प्रस्तापित किए़ इतना ही नहीं तो पीडिता के साथ खींचे गए निजी फोटो वाईरल कर उसकी बदनामी की़ उपरोक्त गंभीर मामला महिला दिवस पर ही सामने आने से सर्वत्र खलबली मच गई़ पीडिता की शिकायत पर देवली पुलिस ने मामला दर्ज कर दूष्कर्मी युवक को अरेस्ट कर लिया़

     पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग किशोरी व भिडी निवासी आरोपी संकेत दिलीप पाल (23) एकदूसरें को पहचानते थे़. संकेत इसी बात का लाभ उठाकर पीडिता को प्रेमजाल में फांस लिया़ दिसंबर 2021 से दोनो के बिच प्रेमसंबंध थे़ इस दौरान संकेत ने विवाह का झासा दिया़ किन्तु पीडिता उसके बहकावे नहीं आ रही थी़.

    परिणामवश संकेत ने खुद आत्महत्या करने की. धमकी देकर पीडिता को शारिरीक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया़ कई बार उसने पीडिता के अज्ञानता का लाभ उठाकर उसका यौन शोषण किया़ त्रासदी बढने पर पीडिता ने आरोपी से बात करने से मना कर दिया़. किन्तु इस बात से बौखलाए संकेत ने पीडिता के साथ निजी तौर पर खींचे गए फोटो उसी को भेज दिए़ वह इतने पर ही नहीं रुका तो उपरोक्त फोटो पीडिता के परिजनों को भी भेज कर उसकी बदनामी की़ यह बात परिजनों के ध्यान में आते ही उनके पैरो तले जमीन खीसक गई़.

    पीडिता ने पहले डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई थी़ पश्चात उसने परिजनों से आपबिती कथन की़ परिजन पीडिता को लेकर सिधे देवली थाना पहुंचे़ जहां उनकी शिकायत पर आरोपी संकेत पाल के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया़. 8 मार्च की रात्रि 9.30 बजे दौरान संकेत पाल को हिरासत में लिया गया़, एक ओर महिला दिवस पर सर्वत्र महिलाओं का सम्मान हो रहा था़. वहीं दूसरी ओर देवली थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी पर अत्याचार का मामला प्रकाश में आने से सर्वत्र असंतोष व्यक्त किया जा रहा है़. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है़. प्रकरण में आगे की जांच देवली पुलिस कर रही है़.