pic representative
pic representative

    Loading

    वर्धा. पारिवारीक विवाद के चलते बेटे ने ही मां को मौत के घाट उतार दिया. उक्त घटना गुरुवार की रात बोरगांव (मेघे) परिसर के गिट्टीखदान में घटी. पुलिस ने देर रात बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

    जानकारी के अनुसार बोरगांव के गिट्टीखदान परिसर निवासी सुनीता युवराज बिनाके (45), पुत्र संदीप (25) के पास रहती थी. मां व पुत्र दोनों दिहाड़ी मजदूरी करते थे. गुरुवार की रात मां सुनीता काम से घर लौटी. खाना बनाने के बाद उसने पुत्र संदीप को थाली परोसी. किंतु खाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ. विवाद इसकदर बढ़ गया की पुत्र संदीप लकड़ी से मां सुनीता की गर्दन पर प्रहार कर दिया. इससे सुनीता निचे गिर गई. इसकी जानकारी सावंगी पुलिस को दी गई. थानेदार बाबासाहब थोरात, पीएसआई ताईगोटे, महेश इटलकर, अपराध अन्वेषण विभाग के विजय पंचवटे, प्रदीप राऊत, अमोल भिवापुरे, दीपक गेडे घटनास्थल पर पहुंच, किंतु तब तक सुनीता की मौत हो चुकी थी.

    निरंतर होते रहता था विवाद

    मां व बेटे में किसी न किसी कारण को लेकर निरंतर विवाद होता था, जिससे पास पड़ोस के नागरिक भी अनदेखी करते थे. गुरुवार की रात 9.30 से 10 बजे के दरमियान दोनों में विवाद हुआ. परंतु हमेशा की तरह का विवाद होने की संभावना पड़ोस के नागरिकों को भी. इसके चलते किसी ने ध्यान नहीं दिया. जब सुनीता की मौत हुई तब पूरा वाकया सामने आया.

    मां व बेटे को शराब पीने का शौक

    जानकारी के अनुसार मां व बेटे को शराब पीने के आदत थी. दोनों प्रतिदिन शराब पिया करते थे. घटना के दिन भी दोनों ने शराब पी थी. नशे में होने के कारण उनका विवाद अधिक तीव्र हुआ. इससे नशे में ही पुत्र संदीप ने मां की गर्दन पर ठंडे से प्रहार कर दिया. सावंगी पुलिस ने पुत्र संदीप बिनाके को देर रात गिरफ्तार किया गया.