जेल में महिला ने किया हंगामा, इंटरकॉम सिस्टम की तोड़फोड़, आरोपी पति से मिलने पहुंची थी कारागृह में

    वर्धा. आर्म्स एक्ट के प्रकरण में जिला कारागार में कैदी पति को मिलने पहुंची पत्नी ने अच्छा खासा हंगामा मचाया़  महिला ने इंटरकॉम सिस्टम तोड़कर गालीगलौज की़ उक्त वाकया सोमवार की दोपहर 12 बजे के दौरान प्रकाश में आते ही कारागृह परिसर में हड़कम्प मच गया़ पुलिसकर्मियों ने महिला को तुरंत कब्जे में ले लिया़ जिला कारागृह में विभिन्न प्रकरणों में कैदी सजा भुगत रहे है़ं उन्हें मिलने के लिए नियमानुसार समय लेकर उनके परिजन आते है़ं परंतु इस दौरान किसी भी प्रकार की अनुचित घटना न घटे इस लिए प्रवेश द्वार पर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रखा जाता है.

    दहशत फैलाने वाले धीरज को MCR

    पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर लोगों में दहशत फैला रहे आरोपी धीरज गौतम को पकड़ा था़  उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया़  न्यायालय ने उसे एमसीआर सुनाया़ फलस्वरुप 8 मई को पुलिस ने न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी धीरज गौतम को जिला कारागृह में भेज दिया़ दूसरे दिन 9 मई को आरोपी को मिलने उसकी पत्नी नीलम आयी़  12 बजे के दौरान उसे आरोपी पति से मिलने का समय दिया गया़ समय पर महिला कारागृह के प्रवेश द्वार पर पहुंची.  

    कक्ष का कांच फोड़ने का भी किया प्रयास

    यहां से भीतर प्रवेश कर इंटरकॉम सिस्टम के जरिए पति से बात करने लगी़ परंतु अचानक महिला ने गालीगलौज करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया़ इंटरकॉम सिस्टम की तोड़फोड़ करते हुए मुलाकात कक्ष के कांच फोड़ने का प्रयास किया़ यह बात ध्यान में आते ही उपस्थित पुलिसकर्मियों ने महिला को तुरंत कब्जे में ले लिया.  

    महिला के खिलाफ मामला किया गया दर्ज

    इस घटनाक्रम से कारागृह परिसर में हड़कम्प मच गया़  मौके पर कारागृह अधीक्षक एसआर पवार पहुंचे़ उनके निर्देश पर महिला को शहर पुलिस के हवाले कर दिया गया़ प्रकरण में पुलिस ने नीलम गौतम के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने तथा सरकारी कामकाज में रोडा पैदा करने के प्रकरण में मामला दर्ज कर लिया़ आगे की जांच थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में चल रही है.