coronavirus

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में उतार चढाव हो रहा है़  बुधवार 23 दिसंबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिगध मरीजों की रिपोर्ट में जिले के 18 व जिले के बाहर के 4 के साथ कुल 22 मरीजों की वृध्दि तथा 11 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में रिसोड तहसील के निजामपुर, गोहोगांव, मालेगांव तहसील के डव्हा, मंगरुलपीर शहर के शिंदे नगर, पेडगांव, वार्डाफार्म, पांगरी, जांब, शहापुर, शिवनी, चिंचोली, पिंप्री, कारंजा लाड शहर के गायत्री नगर, रेणुका कालोनी, शांति नगर, धनज खु. के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,563 तक पहुंच गई है. 

11 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 11 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 6,165 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

249 मरीजों पर उपचार शुरू 

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,563 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,165 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 148 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 249 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.