Illigal Ration Seized

Loading

वाशिम. वर्ष भर में राशन के गेहूं-चावल की कालाबाजारी करनेवाले के खिलाफ 15 कार्रवाई की गई है. जिसमें 12.17 लाख का नगद माल जब्त किया गया है. परिविक्षाधीन पुलिस उप अधीक्षक अमर मोहिते व पथक को पेट्रोलिंग करते समय वाशिम शहर पुलिस स्टेशन सीमा के सुफी नगर, ईदगाह रोड, पर वाहन में से एक व्यक्ति जीवनावश्यक अनाज राशन के चावल की अवैध रुप से परिवहन करके कालाबाजारी करने की जानकारी प्राप्त हुई.

इस के आधार पर परिविक्षाधीन पुलिस उप अधीक्षक अमर मोहिते को एक पीले रंग के एपे वाहन क्र. एमएच 37 बी 983 इस वाहन की जांच करने पर इस में राशन का चावल के 19 बोरे (9.96 क्विंटल) कीमत 21,318 पाए गए. इस प्रकरण में मोहम्मद सोहेल शेख पर 6 सितंबर को शहर पु.स्टे. में मामला दर्ज किया.  व उससे 21,318 रुपयों का राशन का चावल व पीले रंग का एपे वाहन कीमत 1 लाख 25 हजार इस प्रकार से कुल 1 लाख 46 हजार 318 रुपयो का नगद माल जब्त किया गया.  

इस प्रकार से वर्ष भर में अनाज के जमाखोरी करने के 15 मामले दर्ज किए गए व इसमें कुल 12 लाख 17 हजार 479 रुपयो का नगद माल जब्त किया गया है. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक भारत तांगडे के मार्गदर्शन में परिविक्षाधीन पुलिस उप अधीक्षक अमर मोहिते के नेतृत्व में वाशिम शहर पु.स्टे. के पथक ने की है.