thief
File

    यवतमाल. उमरखेड स्थित सारडा पेट्रोल पंप के मैनेजर से औरंगाबाद निवासी दो युवकों नें डेढ लाख रुपयों की नगद राशी शातीराना तरीके से उडा ली. इस घटना के बाद दोनो युवक शहर से फरार हो गए.15 सितंबर की दोपहर बारह बजे के दौरान यह घटना हुई.

    उमरखेड थाने में उक्त पेट्रोलपंप पर मैनेजर के पद पर कार्यरत माधव कैलास व्यास द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक उसके तरफ आर्थिक लेनदेन का काम होने से वह 15 सितंबर की दोपहर अपने कैबिन में पेट्रोल बिक्री के रुप में जमा हुई 1 लाख 54 हजार से अधिक की कैश लॉकर से निकालकर थैली में भरकर टेबल के कॉऊंटर पर रखी थी.

    इसे  एसबीआय उमरखेड बैंक में जमा करना था, इसी समय लंकेश बाबु भाई और उसके साथ मौजुद युवक कैबिन के काऊंटर के पास आए और उन्होने माधव व्यास से कहा की टेबल के बाजु में तुम्हारे पैसे गिर गए है, जैसे ही माधव व्यास टेबल के बाजु में पैसे देने के लिए झुका तभी दोनों युवकों में एक ने काऊंटर पर रखी नगद राशी की थैली उठा ली, इसके बाद दोनों वहां से महागांव मार्ग की ओर भाग खडे हुए.

    इस घटना के बाद परिसर में हडकम्प मच गया था.उमरखेड थाने में पेट्रोलपंप मैनेजर की शिकायत पर लंकेश बाबु भाई 27 समेत अन्य 1 दोनों औरंगाबाद निवासी के खिलाफ धारा 379,511,34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरु की गयी है.