Beef Smugglers

Loading

यवतमाल. एक पिकअप वाहन में गोमांस ले जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसमें 14 लाख 10 हजार कीमत का 2,010 किलो गोमांस और एक पिकअप वाहन जब्त किया गया. यह कार्रवाई स्थानीय क्राइम ब्रांच की एक टीम ने रविवार को पुसद से शेबालपिंपरी रोड पर की. वाशिम जिले के मंगरूलपिर दिवानपुरा निवासी चालक मोहम्मद कलीम अब्दुल गनी (36), चेहलपुरा निवासी शहजाद मोहम्मद अकील (21) ऐसे गिरफ्तार किये आरोपियों के नाम हैं.

स्थानीय अपराध शाखा का दस्ता पुसद, उमरखेड़ उपविभाग में गश्त कर रहे थे. गुप्त सूचना मिली कि पुसद शेंबालपिंपरी मार्ग पर एमएच 37 टी 2594 इस क्रमांक का पिकअप वाहन से गोमांस यातायात होने वाला है. इस जानकारी के आधार पर टीम ने पंचसमेत खंडाला पुलिस थाना क्षेत्र के हिवलनी पालमपट में जाल बिछाया. उक्त कारवाई पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड, अप्पर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक आधारसिंग सोनोने के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक गजानन गजभारे, पुलिस उपनिरीक्षक रेवन जागृत, पुलिस अंमलदार सुभाष जाधव, कृणाल मुंडोकार, तेजाब रणखांब, रमेश राठोड, सुनील पंडागले, ताज मोहम्मद ने की है.

मंगरूलपीर भेजा जा रहा था मांस

सुबह के समय पर उक्त बोलेरो  पिकअप वाहन पुसद की ओर जाते समय दिखाई दिया. उसके बाद पुलिस ने वाहन को रोककर चालक व वाहक की जांच की. चालक ने वाहन में लगभग 15 से 16 गोवंश मवेशियों का मांस लेकर जाने की जानकारी दी. यह माल मंगलरूपिर टेकडीपुरा निवासी शेख इरशाद शेख वजीर (38) का होने की जानकारी भी दी.