Bitargaon police seized banned gutkha, action of SHO Sujata Bansod

Loading

यवतमाल. बिटरगांव थाने की कमान संभालते ही थानेदार सुजाता बंसोड़ ने नशे के सौदागरों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने थाना क्षेत्र के ग्रामीण शराब दुकानों पर छापेमारी शुरू की थी. 11 जुलाई 2023 को विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया था. सोइत गांव के कब्रिस्तान के पास जाल बिछाकर गुटखा ले जा रहे व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

घटना की विस्तृत रिपोर्ट यह है कि थानेदार सुजाता बंसोड़ को गोपनीय सूचना मिली कि एक लाल रंग का एप्पे (मालवाहक) हिमायत नगर जिला नांदेड़ से प्रतिबंधित गुटखा ढाणकी के ब्राम्हणगांव सोइत की ओर ले जा रहा है, तभी पुलिस ने सड़क पर जाल बिछाया और उक्त मालवाहक वाहन की तलाशी ली तो उसमें राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधित गुटखा मिला, जिसकी कीमत पांच लाख 96 हजार रुपये का माल जब्त किया. पुलिस ने नांदेड जिले के हिमायत नगर निवासी आरोपी अब्दुल वाजिद अब्दुल करीम को हिरासत में लिया. वह अवैध रूप से गुटखे का वाहन से तस्करी कर रहा था. उसके खिलाफ धारा 272, 273, 328  के तहत मामला दर्ज किया गया.

उक्त कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, उमरखेड के उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप पाडवी के मार्गदर्शन में बिटरगांव पुलिस थाने की थानेदार सुजाता बनसोड, पुलिस निरीक्षक शिवाजी टिपुर्णे, मोहन चाटे, नीलेश भालेराव, प्रवीण जाधव ने की.