Kolgaon residents encircle the electrical engineer, demand to start power supply smoothly

    Loading

    मारेगांव. तहसील के किसानों की आवस्था खराब है, पहले ही किसान अतिवृष्टी की वजह से परेशान हुए है. ऐसे में बिजली विभाग के बिजली का लुकाछूपी का खेल शुरू है, किसानों का रब्बी मौसम शुरू हुआ है उसके बावजूद सिंचन के लिए लगनेवाली बिजली सुचारू रूप से अपूर्ती नही हो रही है, इस वजह से किसानो को बडी क्षति हो रही है. साथ  ही परेशानियों का सामना करना पड रहा है. इस वजह से कोलगाव वाशियों ने बिजली विभाग के अभियता को घेराव कर बिजली सुचारू रूप से शुरू करने की मांग की.

    रात के समय पर किसानों को जान हथेली पर रखकर सिंचाई करनी पडती है.  साप, जंगली सुअर,  बाघ समेत अन्य जंगली प्राणियो का खतरा मंडराहा होता है. इस वजह से तहसील के किसानों को 24  घंटे सुचारू रूप से बिजली की अपूर्ती की जाए, साथ ही बिजली के लुकापुछी के खेल की वजह फसल की क्षति हो रही है उसका मुआवजा देने की मांग को लेकर तहसील के कोलगांव निवासियों ने बिजली विभाग के उप कार्यकारी अंभियता का घेराव कर निवेदन सौपा.

     इस समय प्रतीभा  तातेड ,विलास पारखी, राजू जुनगरी, शालीक अवताडे, अनंता घोटेकर, बलदेव थेरे, अजय आस्वले रामा गौरकर, मंगेश घोटेकर,, संतोष लांबट, गजानन लांबट, प्रशांत घोटेकर, जगणं ढोंगले, खुशाल कायरकर, तुलशीराम जुनगरी, जगदीश ताजने, रामदास ठक, अतुल पिंपलकर, सुनील पिंपलकर उपस्थित थे.