डॉ. हनुमंत धर्माकारे हत्या मामले के आरोपियों को पांच दिन पुलिस रिमांड, मुख्य आरोपी का नही लग पाया सुराग

    Loading

    उमरखेड. शहर के सरकारी अस्पताल के वैदयकीय अधिकारी डा.हनुमंत धर्मकारे की हत्या के मामलें में हिरासत में लिए गए 4 आरोपीयों कों न्यायालय ने 5 दिनों की पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए है. इस मामलें का मुख्य सुत्रधार आरोपी अहफाज उर्फ अप्पु शेख अबरार 22 अब भी फरार है.

    मुख्य आरोपी अहफाज अबरार शेख की पुलिस के विभीन्न दस्ते सरगर्मी से तलाश कर रहे है.पुलिस उसका कॉल लोकेशन ट्रेस करने के अलावा विभीन्न स्थानों से उसके संबंध में जानकारी ईकठ्ठा करते हुए उसका सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है. हत्या की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के बाद उसके ढाणकी से मराठवाडा की दिशा में फरार होने की बात ध्यान में लेकर उसका लोकेशन पता करने के पुलिस दस्ते जुटे हुए है.

    बता दें की 11 जनवरी की शाम डा.धर्मकारे की उमरखेड पुसद मार्ग पर अहफाज अबरार शेख ने गोलीयां दागकर हत्या कर दी थी.पुलिस जांच में यह जानकारी सामने आयी की कुछ समय पुर्व उमरखेड सरकारी अस्पताल में आरोपी के बडे भाई को दुर्घटना में घायल होने के बाद वहां दाखिल करने के बाद उसकी मौत होने से मुख्य आरोपी और उसके परिजनों का डा.धर्मकारे से विवाद होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

    इसी बीच आरोपी ने अपने भाई की मौत का बदला निकालने उनकी गोलीयां दागकर हत्या करने की ठोस जानकारी सामने आने के बाद डा.धर्मकारे की हत्या मामले में सैयद तौसिफ सैयद खलील, सैयद मुश्ताक सैयद खलील, शेख मोहसिन शेख कय्यूम, शेख शाहरुख शेख आलम सभी ढाणकी निवासी को गिरफ्तार कर लिया था.

    पुछताछ में मुख्य आरोपी शेख अहफाज शेख अबरान ने डा.धर्मकारे की हलचलों पर नजर रखते हुए वारदात के दिन उनपर गोलीयां दागकर हत्या करने की जानकारी सामने आयी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामलें में मुख्य आरोपी की खोज के लिए 10 दस्तों को काम पर लगाया है. इसी बीच मामलें में पकडे गए सभी आरोपीयों को उमरखेड न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर सभी को पांच दिनों की पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए गए है.