Kabrai case: Licensed pistol of dead businessman recovered
File Photo

    • गिरफ्तार आरोपीयों को 4 दिन पीसीआर

    पुसद. शहर के वसंत नगर पुलिस थानाक्षेत्र में आनेवाले वाशिम रोड पर इरिगेशन कॉलनी के गेट के सामने 4 अगस्त की शाम हो रहे विवाद को देखने गए युवक से मारपीट कर उसपर पिस्तौल तानकर आरोपीयों ने जान से मारने की धमकी देने की घटना घटीत हुई थी.

    इस मामलें में वसंतनगर पुलिस थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामलें में 7 आरोपीयों के खिलाफ मिलीभगत कर युवक को जाती से संबंधित गालीगलौज और धमकी देने समेत विभीन्न धाराओं के तहत मामलें दर्ज किए है.इन सभी आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पुसद न्यायालय में पेश किया, जहां पर सभी को 4 दिनों तक पुलीस रिमांड में रखने के आदेश दिए गए है.इस मारपीट में घायल हुए युवक का नाम सुशिल विदयानंद कांबले 32 निवासी शांतीनगर है.

    इस मामले में विवेक छगन अंभोरे 31 निवासी शांतीनगर नामक युवक की शिकायत पर वसंतनगर पुलिस थाने में मुलतानवाडी तांडा निवासी शेख सलीम शेख शमशेर उर्फ सल्ल्या 20,तसलीम शेख जाफर शेख 20,शेख साहिल शेख नजीर 21,सैय्यद यान सैय्यद रहमान 20 समेत शेख इमरान शेख सुलतान 24 निवासी मोमीनपुरा,शेख नुमान शेख रहमान 19 निवासी अक्सा चौक वसंत नगर, शेख बादल शेख शम्मी 19 निवासी मोमीनपुरा  के खिलाफ एट्रोसिटी एक्त समेत विभीन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर पुलिस ने सभी आरोपीयों को हिरासत में लिया था.

    पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक विवेक अंभोरे यह शाम में भोजन के बाद घर से बाहर टहल रहा था, तभी एक अज्ञात व्यक्ती ने विवेक से मारपीट की, इसके बाद शेख सलीम इस मुख्य आरोपीयों ने गुस्से में विवेक को सार्वजनिक स्थल पर ले जाकर उसे जातीवाचक गालगलौज की, इस दौरान सुशिल कांबले नामक युवक विवाद छुडाने पहूंचने पर मुख्य आरोपीयों ने सुशिल को पत्थर मारकर जान से मारने का प्रयास किया, जबकी उसके साथीदारों ने विवेक के सीर, पैरों, पेट और हाथ पर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया, इसी दौरान विवेक को आरोपीयों से छुडाने पहूंचे सुशिल कांबले पर सैयद अयान ने अपने कमर से पिस्तुल निकालकर उसपर तान दी और उसे जान से मारने की धमकी दी.

    इस घटना से घबराए विवेक ने वसंतनगर पुलिस थाना पहूंचकर 7 आरोपीयों के खिलाफ मारपीट करने, जातीवाचक गालीगलौज कर पिस्तौल तानकर धमकाने की शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने उपरोक्त आरोपीयों पर मामलें दर्ज कर सभी को हिरासत में लेकर उन्हे पुसद न्यायालय में पेश किया, जहां पर सभी को 8 अगस्त तक पीसीआर में रखने के आदेश दिए गए.

    उल्लेखनिय है की इस मामलें में पांच से सात आरोपीयों के नाम विवेक ने पुलिस को बताए, उसी तरह वसंतनगर पुलिस ने आसपास के गवाहनों से पुछताछ करने पर इस मामलें में 7 आरोपीयों के नाम बताए गए, जिसके बाद पुलिस ने रात में ही मुख्य आरोपी शेख सलीम और उसके 6 साथीदारों कों पकडने में सफलता हासिल की, इस मामलें की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में की जा रही है.