Suicide
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

यवतमाल. वणी तालुका में आत्महत्या का दौर जारी है और एक ही दिन में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इसमें सुबह एक टेलरिंग व्यवसायी और शाम को एक ट्रैक्टर चालक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. यह घटना शुक्रवार 15 मार्च को हुई.

मृतक टेलरिंग व्यवसायी की पहचान मारोती विट्ठल ठावरी (उम्र 42 वर्ष निवासी खबड़ा मोहल्ला वनी) के रूप में की गई है. शुक्रवार सुबह जब मारोती की पत्नी और बेटा घर से बाहर गए तो मारोती ने मौके का फायदा उठाकर फांसी लगा ली. बताया जाता है कि मारोती ने अवसाद के कारण आत्महत्या की है.

घटना के बाद वणी पुलिस ने पंचनामा कर आकस्मिक मृत्यु दर्ज की है. वहीं दूसरी ओर शिरपुर पुलिस स्टेशन सीमा के अंतर्गत आने वाले मोहदा के एक ट्रैक्टर चालक आदुराम सुंदरलाल किलो (लगभग 42) ने अपने निवास में रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे सामने आई. वह मोहदा में रहता था और वह खड़की गणेशपुर में ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. वह कुछ दिनों से मजदूरी कर रहा था.

घटना की जानकारी मिलने के बाद शिरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का पंचनामा किया. आदुराम के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी हैं. आदुराम ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.