Cement Truck Stolen Arrested

Loading

आर्णी. 30 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे आर्णी में शिवाशीष एजेंसी के सामने सीमेंट से भरा खड़ा ट्रक अज्ञात चोरों ने चुरा लिया. ट्रक चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद महज डेढ़ घंटे में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में चोरों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई मानोरा से कारंजा रोड पर स्थित घाट परिसर में की गई. 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान देवमन किसन जाधव (उम्र 25 वर्ष निवासी गिरडा तालुका मनोरा जिला वाशिम) और अजीत कैलास जाधव (उम्र 32 वर्ष निवासी असोला तालुका मानोरा जिला वाशिम) के रूप में की गई है. 30 अक्टूबर 2023 को रात्रि 10.00 बजे माहुर में रहनेवाले अतुल कंठेश्वर के ट्रक क्रमांक एमएच 34 बी.जेड. 1174 सीमेंट से भरा ट्रक शिवाशीष एजेंसी के सामने खड़ा कर ड्राइवर खाना खाने चला गया. खाना खाकर लौटने के बाद उसे ट्रक दिखाई नहीं दिया. अज्ञात चोर ट्रक चुराकर ले गया यह बात ध्यान में आते ही चालक ने तुरंत गांव के नागरिकों की सहायता से आर्णी पुलिस से संपर्क किया.

तत्काल पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे और कर्मचारियों ने घटनास्थल पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों के फूटेज जांचे. इस दौरान ट्रक चोरी जाने की बात सामने आयी. उक्त ट्रक में जीपीएस सिस्टीम लगी है, क्या इस बारे में पूछने पर चालक ने जीपीएस सिस्टम लगा होने की जानकारी दी. इसके बाद  ट्रक का लोकेशन लेकर थानेदार केशव ठाकरे ने अपनी टीम के साथ उस दिशा में पीछा करना शुरू किया.

ट्रक दिग्रस रोड से महागांव की तरफ जाने की जानकारी मिली.  इसके बाद आर्णी पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए मानोरा से कारंजा रोड पर एक घाट में सीमेंट से भरे ट्रक को पकडा. ट्रक में सीमेंट की 520 बोरियां भरी हुई थीं, जिनका मूल्य 1 लाख 80 हजार रुपए आंका गया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने सीमेंट की बोरियों और ट्रक सहित 35 लाख 82 हजार रुपयों का माल जब्त किया है. 

यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक पवन बनसोड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, सहायक पुलिस अधीक्षक और उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर, पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे, विनाश जाधव, गणेश राठौड़, मनोज चव्हाण के मार्गदर्शन में  नितिन वास्टर, ऋषिकेश एंगले, मिथुन जाधव, योगेश गिरी अरुण जाधव, अनिल गाडे ने की.