Yavatmal Murder

Loading

यवतमाल. शहर के व्यस्ततम रहने वाले  स्टेट बैंक चौक में शुक्रवार की रात 25 वर्षीय युवक की हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी. हत्याकांड को अंजाम देने वाले चार आरोपियों के साथ दो नाबालिगों को पुलिस ने कब्जे में लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुमित विनोद सोनटक्के (19),रोहित गजानन सोनटक्के (24),विनोद मधुकरराव सोनटक्के (48),राजेश भाऊराव सोनटक्के (49) व दो नाबालिगों का समावेश  है. सभी आरोपी गोदामफ़ैल  परिसर में रहने वाले बताए गए हैं.

मृतक का नाम चेतन बाबाराव चित्रिव बताया गया है. वह उमरसरा क्षेत्र के जगत मंदिर के पास  किराए का कमरा लेकर रहता था.चेतन की हत्या किन कारणों से की गई यह अभी तक पता चल नहीं पाया है. हालांकि यहां पता चला है कि कुछ दिनों पहले जन्माष्टमी दहीहंडी  उत्सव के दौरान  मृतक और आरोपियों में शाब्दिक विवाद होने की चर्चा है. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी पुलिस और स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची.  चेतन को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 यवतमाल शहर में कानून व्यवस्था गंभीर हो गयी है.  लगातार हत्या की घटनाएं हो रही हैं.  कुछ दिन पहले दो आपराधिक गिरोहों के बीच विवाद में रोशन मस्के की हत्या कर दी गयी थी.  मुख्य सरगना अब भी गिरफ्तार नहीं हुआ है. इसीलिए  पुलिस ने अब  चौक में हुई हत्या की जांच पर फोकस करना चाहिए.   

चेतन चीत्रिव पर चार लोगों ने चाकू घोंपते हुए अनेक लोगों ने देखा. दिनदहाड़े आम लोगों के बीच हत्या की वारदात घटित होने से  शहरवासियों में भय का माहौल बना हुआ है.  स्टेट बैंक चौक पर हत्या की घटना के प्रत्यक्षदर्शी होने से शहर की समग्र स्थिति को लेकर चिंता बढ़ गयी है और कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है.