road accident in Jhunjhunu district of Rajasthan
ANI Photo

    Loading

    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू जिले (Jhunjhunu) में मंगलवार को एक पिकअप वाहन के ट्रैक्टर ट्राली से टकरा जाने की घटना में कम से कम दस लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन में सवार लोग एक ही परिवार के थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने हादसे पर शोक जताया है।

    जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के अनुसार जिले के गुढ़ा गौडजी थाना क्षेत्र में यह हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी एक पिकअप जीप सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे।

    मुख्यमंत्री गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए ट्वीट कर शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है । मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

    उन्होंने कहा, “झुंझुनू के गुढा गौड़जी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।”

    पीएम नरेंद्र मोदी ने दुखद दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा,  “झुंझुनूं में हुए दर्दनाक हादसे से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। PMNRF की ओर से दो-दो लाख रूपये मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।” (एजेंसी इनपुट के साथ)