Aam Aadmi Party releases a list, Punjab
File Photo

    Loading

    चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम की तीसरी सूची जारी कर दी है। शुक्रवार को जारी की गई सूची में आप ने 18 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। आप ने अभी तक 58 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। 

    इस सूची में सुल्तानपुर लोधी निर्वाचन क्षेत्र से सज्जन सिंह चीमा, फिल्लौर से प्राचार्य प्रेम कुमार, होशियारपुर से पंडित ब्रह्म शंकर जिम्पा, अजनाला से कुलदीप सिंह धालीवाल, अटारी से जसरविंदर सिंह, जलालाबाद से जगदीप गोल्डी कम्बोज और अशोक पप्पी प्रसार को लुधियाना सेंट्रल से टिकट दिया गया हैं। 

    इसके अलावा खेमकरण से सरवन सिंह धुन, श्री आनंदपुर साहिब से हरजोत सिंह बैंस, बाबा बक्कला से दलबीर सिंह टोंग, सरदुलगढ़ से गुरप्रीत सिंह बनवाली, सतराना से कुलवंत सिंह बाजीगर, छब्बेवाल से हरमिंदर सिंह संधू, संतोष कटारियार से प्रत्याशी हैं. बलाचौर से बाघा अमरिंदर सिंह सुखनंद को पुराना, मस्टर जगसीर सिंह को भूचो मंडी, अमोलक सिंह को जैतू, पटियाला ग्रामीण से डॉ बलवीर सिंह को टिकट दिया गया है।

    इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले शुक्रवार को लुधियाना की अदालत में बेअदबी और विस्फोट की हालिया घटना को लेकर पंजाब सरकार की खिंचाई की। अमृतसर में पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने चन्नी सरकार को ‘बेहद कमजोर’ बताया और वादा किया कि अगर सत्ता में आती है तो आप एक मजबूत सरकार देगी।