ANI Photo
ANI Photo

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के बांदीपोरा जिले (Badipora District) के बरार (अरागम) इलाके (Brar (Aragam) area) में शुक्रवार को आतंकवादियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई। जिसमें सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया। इस बात की जानकारी जम्मू और कश्मीर पुलिस ने दी।

    पुलिस के मुताबिक इन आतंकवादियों ने हाल ही में घुसपैठ की थी। आतंकियों के होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के बरार में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान छुपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की और सर्च ऑपरेशन एनकाउंटर में तब्दील हो गया। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी मारे गए।

    https://twitter.com/ANI/status/1525094029545054208

    फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं, मारे गए आतंकियों की पहचान कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के है।

    इससे पहले दिन में कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने कहा था कि बरार में घेरे गए आतंकी पाकिस्तानी हैं और लश्कर ए तैयबा से जुड़े हैं। इन्होंने हाल में कश्मीर में घुसपैठ की थी। ये आतंकी बुधवार को शालिंदर वन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में बच निकलने में कामयाब हो गए थे।