Photo: ANI
Photo: ANI

    Loading

    लुधियाना : समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पंजाब के लुधियाना () में एक कपड़े की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री से निकलती आग की लपटों और धुएं को देखकर आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई । सूचना मिलते ही मौके पर 12 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंच गई  है, जो आग पर काबू पाने का कम कर रहे है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसी आशंकाए जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। 

    खबरों के मुताबिक, यह आग लुधियाना के चंडीगढ़ रोड स्थित एक सात मंजिला कपड़ा फैक्ट्री में लगी। आग ने इतना भयंकर रूप लिया की पूरी इमारत इसके चपेट में आ गई। आग लगने की वजह से लैंटर और इमारत बुरी तरह से नष्ट हो चुकी है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी और आला-अधिकारी पहुंच गए हैं।

    इससे पहले भी कपडा फैक्ट्री में लगी थी आग 

    बता दें कि, इससे पहले भी रविवार को लुधियाना के एक कपडा फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी , लेकिन लाखों रुपयों का माल जल कर खाक हो गया था। यह आग आनंद पूरी इलाके में स्थित सनग्रेस फैब्रिक्स प्राइवेट लिमिटेड की सबसे ऊपरी मंजिल पर लगी थी। बड़ी मशक्कत के साथ इस पर काबू पाया गया था ।