hari soni

    Loading

    जयपुर:  कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जीवन में केवल अपने निर्धारित लक्ष्यों और आकांक्षाओं की ओर दौड़ने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इस तरह अपनी सारी ऊर्जा उसी पर केंद्रित करते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो इन सब से परे सोचते हैं और अधिक से अधिक अच्छे की दिशा में काम करने के लिए सीमा से अधिक सोचते हैं।   इस बार, केकेएचएस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड (KKHS Media Private Limited) के निदेशक हरी सोनी ने ऐसा ही किया और दिल जीत लिया। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे आगे आएं और साथ में हमारी “गौ माताओं” को बचाने के लिए, जो वर्तमान में एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित हैं और दम तोड़ रही है ।

    जयपुर के उद्यमी हरि सोनी इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि लोगों के लिए यह महसूस करना कितना आवश्यक है कि गरबा रातों की तुलना में भारत में “गौशालाओं” (गौशालाओं) में उनकी उपस्थिति, प्रयास और धन की अधिक आवश्यकता होती है।  इसके लिए उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि इस साल नवरात्रि पंडाल में नहीं गौशाला में करनी चाहिए।

     गरबा में पैसे बर्बाद न करें, गौशाला की मदद करें

     उन्होंने कहा कि हमारी मां दर्द में हैं, पंडाल में नहीं, नवरात्रि के दौरान गरबा में पैसे बर्बाद न करें, गौशाला की मदद करें। उन्होंने भारत में गौशालाओं के बारे में भी कहा कि आज इन गायों के जीवन को बचाने के लिए सही प्रकार के संसाधनों, उपकरणों और धन की कमी है, और इसलिए लोगों को इस स्वास्थ्य संकट से उबरने में उनकी मदद करने के लिए अपना योगदान देना चाहिए।  हरी सोनी ने कहा कि कैसे बचपन से ही हर इंसान को गाय के दूध की जरूरत होती है और अब समय आ गया है कि दुध का कर्ज चुकाने का इसलिए, आप सभी से निवेदन है गौशालाओं में अपना समय और संसाधन खर्च करने की अपील करते हैं, ताकि और लोगों को भी प्रेरित किया जा सके।