amit-shah
File Pic

    Loading

    ओडिशा : केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह ( Amit Shah) दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (International Airport) पहुंचे। ओडिशा दौरे पर शाह एक दैनिक उड़िया समाचार पत्र (Newspaper) की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर आधारित एक पुस्तक का विमोचन करेंगे। 

    इसके अलावा वह अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओडिशा इकाई के प्रमुख समीर मोहंती, भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी और राज्य के अन्य नेताओं ने शाह की अगवानी की, जो केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ देर रात करीब डेढ़ बजे यहां पहुंचे। शाह के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक भी हवाई अड्डे पर जमा हुए थे। 

    शाह दो दिवसीय पर भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर के दर्शन करेंगे, नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मस्थान का दौरा करेंगे और कटक के इनडोर स्टेडियम में उड़िया दैनिक समाचार पत्र ‘प्रजातंत्र’ की 75वीं वर्षगांठ से संबंधित समारोह में भाग लेंगे। पार्टी के नेताओं ने कहा कि शाह ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के ओडिशा अध्याय का विमोचन करेंगे और भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे। (एजेंसी)