Due to this disease Man lost his family, now he treats the victims with the same, know the reason
Pic : Twitter/Ani

    Loading

    ओडिशा : कैंसर (Cancer) एक ऐसी बीमारी है जिसका होने का अनुभव ज्यादातर लोगों को उस वक्त होता है जब बीमारी एकदम अपने चरम पर पहुंच जाती है।  ऐसे में ज्यादार लोग इस बीमारी की वजह से अपनी जान गवां देते हैं। तो वहीं उनके घर के लोग अपनो को खो देते हैं। जिसके दुख से उबरने के लिए लोगों को सालों साल लग जाते हैं।  

    आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने इस बीमारी में अपने ही परिवार के 4 सदस्यों को बीमारी से खोने के बाद अब कुछ ऐसा कर रहा है। जिसे जानकर आप उसकी सराहना करने से पीछे नहीं हटेंगे। Ani के रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिमन्यु दास नाम के एक शख्स ने कैंसर के इस भयानक बीमारी में अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया। 

    अभिमन्यु ने अपनो को जिस बीमारी से खो दिया अब उसी बीमारी से पीड़ित लोगों के उपचार में जुट गया हैं। आपको बता दें कि यह शख्स ओडिशा के एएचपीजी इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर में यह शख्स कैंसर रोगियों की मदद करता है।

    अभिमन्यु यह काम करीब 18 साल से भी लंबे वक्त से कर रहा है। इतना ही नहीं वो रोज कैंसर के मरीजों को मिलने आता है और उनकी ड्रेसिंग भी करता है। साथ ही उनके खाने पीने की भी व्यवस्था करता है। जिसे जानकर लोग बेहद आश्चर्यचकित हैं और उसके काम की खूब सराहना कर रहें हैं।