Tej Pratap Yadav
PTI Photo

    Loading

    पटना. लालू परिवार (Lalu Family) और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। लालू के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव (MLA Tej Pratap Yadav) ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया । सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।” 

    ज्ञात हो कि, तेज प्रताप बिहार के हसनपुर से सीट से विधायक है। पिछले कई दिनों से पार्टी पर स्वामित्व को लेकर उनके और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव के बीच सही नहीं चल रहा है। पिछले कई मौके पर दोनों ने एक दूसरे का सरे आम विरोध किया है। बिहार आरजेडी प्रमुख जगदानंद सिंह सहित तेजस्वी के सलाहकार पर लालू के बड़े बेटे ने दोनों भाइयों के बीच फूट डालने का आरोप लगा चुके हैं।

    आरजेडी कार्यकर्ता को पीटने का लगा आरोप

    इसके पहले आरजेडी के युवा शाखा के पटना जिला अध्यक्ष रमजान यादव ने तेजप्रताप पर बंद कमरे में पीटने का आरोप लगाया है। सोमवार को पार्टी कार्यालय इस्तीफा देने पहुंचे यादव ने कहा, “तेज प्रताप यादव ने 10 सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी में उन्हें बहुत मारा है। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्हें क्रिमिनल से मरवाने की धमकी दी है और जल्‍द उनकी हत्‍या करवाई जा सकती है।”