former-cricketer-sachin-tendulkar-fan-sudhir-kumar-beaten-up-by-the-police-in-muzaffarpur-town-police-station

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है।

    Loading

    मुजफ्फरपुर, देश और दुनिया में क्रिकेट (Cricket) के लाखों दीवाने है। इनमें से कुछ दीवाने तो काफी लोकप्रिय भी है। इनमें से एक है सुधीर कुमार चौधरी (Sudhir Kumar Chaudhary)। सुधीर कुमार चौधरी ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के सबसे बड़े फैन है। दुनिया में कही भी सचिन का मैच हो, वो उस जगह पहुँच जाते थे। हालांकि, अब क्रिकेट के भगवान के सबसे बड़े भक्त के साथ पुलिस थाने में मारपीट करने का मामला सामने आया है। 

    दरअसल, बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के फैन सुधीर कुमार चौधरी (Sudhir Kumar Chaudhary) की एक पुलिसकर्मी ने जमकर पिटाई कर दी। यह मामला टाउन थाने का है। खास बात यह है कि, सुधीर ने कभी जिस पुलिस थाने का उद्घाटन किया था। आज उनके साथ उसी जगह दुर्व्यवहार किया गया। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है। गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने सुधीर (Sudhir Kumar Chaudhary) के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर अपने घर पहुंचे, तो उनके घरवालों ने उन्हें इस बात की जानकारी दी। इसके बाद सुधीर टाउन थाने पहुंचे और अपने भाई से बात कर रहे थे। 

    सुधीर (Sudhir Kumar Chaudhary) के भाई ने उन्हें बताया कि, उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदी थी। जमीन खरीदते समय उसका नाम गवाह के रूप में दिया हुआ था। उसी जमीन को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने उसे उठा लिया। हालांकि, विवाद क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी। सुधीर जब अपने भाई के साथ बात कर रहे थे,तभी एक मुंशी गुस्से में सुधीर के पास आया और सुधीर को गाली देने लगा। वहीं, जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उसने उन्हें लात मार दी। इसके बाद सुधीर वहां से चुपचाप बाहर निकल गए। 

    पुलिस थाने से निकलने के बाद सुधीर ने इस घटना की शिकायत टाउन DSP रामनरेश पासवान से की है। उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थाने में ऐसा व्यवहार होने के बाद सुधीर (Sudhir Kumar Chaudhary) ने बताया कि, कुछ साल पहले इस थाने उद्घाटन करने के लिए उन्हें बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था। उन्होंने फीता काटकर इसका उद्घाटन भी किया था। लेकिन, आज उसी थाने में उनके साथ इस तरह का बर्ताव होने से वह काफी दुखी हैं।