चरणजीत सिंह चन्नी (Photo Credits-ANI Twitter)
चरणजीत सिंह चन्नी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) में पिछले दिनों हुई बेअदबी की घटना और लुधियाना के जिला कोर्ट में हुए ब्लास्ट (Ludhiana Court Blast) के बाद सूबे की चन्नी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। आज ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। केजरीवाल और चन्नी (Kejriwal Vs Channi) के बीच फिर से जुबानी जंग शुरू हो गई है। चन्नी ने केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें भगोड़ा बताया है। 

    ज्ञात हो कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में माफीनामा जमा कराया, अरविंद केजरीवाल मजीठिया से माफी मांग कर भाग गया, वो भगोड़ा है। उन्होंने कहा कि कपूरथला मामले में बेअदबी का कोई सबूत नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। एफआईआर को भी संशोधित किया जा रहा है।

    गौर हो कि इससे पहले केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब में बहुत कमजोर सरकार है, ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं और इनके पास पंजाब को संभालने के लिए समय ही नहीं है। जब तक मजबूत और प्रतिबद्ध सरकार नहीं होगी तब तक ऐसे हादसे होते रहेंगे।

    वहीं चन्नी ने आगे कहा कि पंजाब सरकार ने जनरल कैटेगरी कमीशन बनाने का फैसला लिया है और ये कैबिनेट में पास हो गया है। मोटर व्हीकल टैक्स एक्ट में मिनी बस और टैक्सियों का 31-12-21 तक का टैक्स माफ कर दिया गया है।