Navjot Singh Sidhu
(Photo Credits-ANI Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election Results 2022) में आम आदमी (AAP) की लहर के सामने सभी दलों का पत्ता साफ हो गया है। राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस को चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है। साथ ही बीजेपी (BJP), शिरोमणि अकाली दल (SAD) और कांग्रेस (Congress) से बगावत कर अपनी पार्टी बनाने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) भी कुछ खास कर पाने में विफल रहे हैं। कांग्रेस की करारी हार के बावजूद प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के तेवर कम नहीं हुए हैं। सिद्धू ने चुनाव में हार पर प्रतिक्रिया देते हुए विरोधियों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वे उनसे 10 गुणा ज्यादा गहरे गड्ढों में दफन हो गए।

    ज्ञात हो कि वेरका में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मेरा लक्ष्य पंजाब का उत्थान है। पंजाब के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे। जो पंजाब को प्यार करता है वो हार जीत नहीं देखता। लोगों की आवाज़ में परमात्मा की आवाज़ है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वे उनसे 10 गुणा ज्यादा गहरे गड्ढों में दफन हो गए…कहीं से फिर शुरूआत करनी पड़ेगी, चिंता नहीं चिंतन करना पड़ेगा, फैसला जनता की अदालत में हो गया है।

    दूसरी तरफ पंजाब में चुनाव नतीजों पर  शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कल जो नतीजे आए हैं उसे हम स्वीकार करते हैं, हम परिणामों का आत्मनिरीक्षण करने के लिए बैठक करेंगे। मैं पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि शायद हमारे में कोई कमी रही जिसे हम समझ नहीं सके लेकिन उस कमी को हम दूर करने की कोशिश करेंगे। हम आम आदमी पार्टी को पूरा समर्थन करेंगे।