AIMIM chief Asaduddin Owaisi targeted Congress, Telangana Assembly Elections 2023
AIMIM प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) को लेकर गर्मी लगातार बढ़ती जारही। आने वाले कुछ दिनों में चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान कर देगा। लेकिन, इसके पहले ही राजनीतिक पार्टयों ने अपनी सहूलियत के हिसाब से गठबंधन करना शुरू कर दिया है। इसी को देखते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) और एआईएमआईएम (AIMIM) का गठबंधन होने  शुरू हो गई है। चुनाव में चल रहे इस कयास पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा, हम कांग्रेस और बीजेपी को छोड़ सभी दलों से गठबंधन करने को तैयार है।”

    मोहब्बत एक तरफ़ा नहीं होती 

    एक समाचार चैनल से बात करते हुए ओवैसी ने कहा, “अक्सर लोग कहते हैं ओवैसी गठबंधन नहीं करना चाहते। हम तो गठबंधन चाहते हैं। लेकिन अब कोई हमको नीचे गिराएगा और कहेगा इन पर इल्ज़ाम लगते हैं…. तो क्या होगा। मोहब्बत कभी एकतरफा नहीं हो सकती।” उन्होंने आगे कहा, “हम कांग्रेस और बीजेपी को छोड़ सभी दलों से गठबंधन करने को तैयार है।”

    गठबंधन की बात टीवी पर नहीं होती 

    अखिलेश यादव  गठबंधन के सवाल पर ओवैसी ने आगे कहा, “किसी से अलायंस को लेकर टीवी कैमरा पर नहीं बोला जाता। लेकिन उन्होंने (अखिलेश यादव) हम पर अनाप शनाप आरोप लगाए। फिर हम भी कह रहे हैं… ठीक है।”

    उन्होंने कहा, “भारत में मुसलमानों पर आरोप लगाना तो मुकद्दर बन चुका है। इल्जाम हम पर ही लगता है। अखिलेश, मुलायम पर कहां लगता है? इसलिए आजम खान भैंस, बकरी और किताब चोरी के इल्जाम में जेल में हैं।”