telangana-bjp-president-Bandi Sanjay Kumar-on-moinabad-farmhouse-trs-mla

    Loading

    नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) अपने ‘ऑपरेशन लोटस’ के जरिए विपक्षी दलों की सरकारों को गिराने और उनकी पार्टी में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा है। ऐसा आरोप विपक्ष की तरफ से लगाए जा रहे है। वहीं, पिछले कुछ दिनों से तेलंगाना में भी ऐसा ही कुछ देखते को मिल रहा है। टीआरएस (TRS) ने दावा किया है कि बीजेपी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति के तीन विधायकों को तोड़ने की कोशिश की।

    इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (Telangana, BJP President) ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख सब लोग हैरान हो गए। तेलंगाना के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने मंदिर में गीले कपड़ों में शपथ लेते हुए कहा कि, उन्होंने ”विपक्ष के विधायकों को नहीं तोड़ा।” अब सोशल मीडिया पर बंदी संजय कुमार का शपथ लेते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं।

    दो दिन पहले हैदराबाद के मोइनाबाद रोड पर अजीझ नगर इलाके के एक फार्महाउस पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी। तेलंगाना के विधायकों ने आरोप किया था कि, स्थानीय टीआरएस विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 3 लोगों ने बड़ी रकम की पेशकश की है। उनके ही बुलाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया। टीआरएस ने यह भी आरोप लगाया है कि विधायकों को 100 करोड़ देने का लालच दिया गया था।

    इस बीच तेलंगाना राष्ट्र समिति के आरोपों से राज्य में सियासी हलचल होने लगी। इसी बीच तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार इन आरोपों का खंडन करने के लिए सीधे येदाद्री में श्री लक्ष्मी नरसिंह स्वामी मंदिर पहुंचे। वे शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे इस मंदिर पहुंचे। उन्होंने मंदिर में गीले कपड़ों में सबके सामने शपथ लेते हुए कहा कि, इन सब से उनका या पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मोइनाबाद फार्महाउस में हुई घटना में बीजेपी का कोई हाथ नहीं है।

    इस बीच जहां एक तरफ बंदी संजय ने बीजेपी और उन पर लगे आरोपों को खारिज किया, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव को भी चुनौती दी गई है। उन्होंने कहा, ‘मेरी तरह मुख्यमंत्री को भी यहां आना चाहिए और इसी तरह शपथ लेते हुए पर यह सब बताना चाहिए। साथ ही बंदी संजय ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री और उन टीआरएस विधायकों का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए।’