Telangana CM KCR
तेलंगाना में BRS को झटका

Loading

हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekhar Rao) 30 नवंबर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) के लिए अपनी पार्टी का घोषणापत्र 15 अक्टूबर को जारी करेंगे। वह उसी दिन अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए सिद्दीपेट जिले के हुस्नाबाद में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बीआरएस की ओर से सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी। इसमें कहा गया कि राव 15 अक्टूबर को यहां पार्टी मुख्यालय में चुनाव में अपनाये जाने वाले नियमों को विस्तार से बताएंगे और उम्मीदवारों को सुझाव देंगे।

विज्ञप्ति के मुताबिक, राव उसी दिन शाम चार बजे हुस्नाबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे। 16 अक्टूबर को वह जलगांव तथा भुवनगिरि में रैलियों को संबोधित करेंगे। इसमें कहा गया कि 17 अक्टूबर को उनकी जनसभाएं सिद्दीपेट तथा सिरकिल्ला में और 18 अक्टूबर को जादचारला एवं मेडचाल में होंगी।

गजवेल और कामारेड्डी विधानसभा क्षेत्रों से राव अपना नामांकन पत्र नौ नवंबर को दाखिल करेंगे। इससे पहले वह अपनी परंपरा के अनुसार सिद्दीपेट के पास कोनईपल्ली गांव में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगे। (एजेंसी)