Photo - ANI
Photo - ANI

Loading

प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में नहीं रुक रहा प्रशासन (Administration) का बुलडोजर (Bulldozer)। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority) की टीम ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के करीबी मसकुद्दीन (Maskuddin) की संपत्तियों को गिराना शुरू किया है। मिली खबर के मुताबिक, ये घर मसकुद्दीन का ही है इसीलिए उसे तोड़ा जा रहा है। भारी संख्या में पुलिस बल मकान के आसपास तैनात हैं।

उमेश पाल के हत्या के बाद प्रयागराज में योगी सरकार का बुलडोजर लगातार एक्शन मूड में है। माफियाओं की संपत्तियों को सरकार और प्रशासन द्वारा नष्ट किया जा रहा है। आज  अतीक अहमद के करीबी मसकुद्दीन का घर तोड़ा जा रहा है। उत्तर प्रदेश में मसकुद्दीन पर 16 से ज्यादा केस दर्ज हैं और वो उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी भी है। 

प्राधिकरण की टीम मसकुद्दीन के मंदर मोड के मकान को नष्ट कर रही है। मिली खबर के मुताबिक, ये घर मसकुद्दीन का ही है इसीलिए उसे तोड़ा जा रहा है। मसकुद्दीन के साथ-साथ उसके खानदान के कई लोगों पर भी कई केस दर्ज हैं। मसकुद्दीन के परिवार पर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं। अतीक अहमद के करीबी मसकुद्दीन के घर पर बुलडोजर चल रहा है, तो वही गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी बुलडोजर चलने की तैयारी है। इससे पहले पुलिस ने आज अतीक के भाई की पत्‍नी जैनब रुबी को हिरासत में लिया गया है।उमेश पाल हत्याकांड में उससे पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कल प्रयागराज पुलिस और प्रशासन ने सफदर अली नाम के व्यक्ति का मकान गिराने की कार्यवाई की थी। अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की प्रयागराज के चकिया इलाके के घर पर बुलडोजर चला था।