CM Bhupesh Baghel's big statement regarding The Kashmir Files, said- only half-incomplete truth was shown in the film
File Photo: ANI

    Loading

    लखनऊ: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि भाजपा के पास धर्मांतरण और सांप्रदायिकता के अलावा कोई मुद्दा है ही नहीं और काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। 

    शनिवार को लखनऊ पहुंचे बघेल ने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव परिणाम स्पष्ट रूप से जाति और धर्म की राजनीति पर मुद्दों की जीत को सिद्ध करेगा, क्योंकि जनता इस बार महंगाई, बेरोजगारी के आधार पर वोट कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास धर्मांतरण और सांप्रदायिकता के अलावा कोई मुद्दा है ही नहीं और काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। 

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पिछले दो चरणों में भाजपा पूरी तरह से पिछड़ गई है, जनता का रुझान अब साफ दिख गया है और इस बार जाति-धर्म के आधार पर नहीं, मुद्दों के आधार पर जनता वोट कर रही है। बघेल ने कहा कि भाजपा की सरकार में किसान ,मजदूर, व्यापारी, नौकरीपेशा सभी परेशान हैं, रोजगार छिन गए हैं, महंगाई चरम पर है और किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

    कांग्रेस नेता ने रहमत नगर चौराहे पर नुक्कड़ जनसभा में राज्य की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कांग्रेस का मुद्दा आम जनता का मुद्दा है और किसानों को उपज का सही दाम, बेरोजगारों के हाथों में काम और महिलाओं को सम्मान मिले, इसके लिए पार्टी प्रतिबद्ध है।  (एजेंसी)