shastri-yogi
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली/प्रयागराज. अखंड हिंदू राष्ट्र का मुद्दा उठाने के बाद अब MP के बागेश्वर धाम के महाराज आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) अब जल्द ही उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात करने जा रहे हैं। मिली खबर के अनुसार, धीरेंद्र शास्त्री लखनऊ आकर सीएम योगी से मिलेंगे। सूत्रों के अनुसार ये मुलाकात  अगले 2 से 3 दिनों में दोनों के बीच मुलाकात हो सकती है। 

    दरअसल मिली जानकारी के अनुसार, धीरेंद्र शास्त्री ने CM योगी से मुलाकात के लिए समय मांगा है। वहीं खबर ये भी है कि, निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महंत संतोष दास उर्फ सतुआ बाबा के साथ CM योगी से बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री तय समय में मिलेंगे ।

    मिली खबर के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री थोडा अनौपचारिक तौर पर CM योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहते हैं। इसी मुलाकात के दौरान वे 18 फरवरी को महाशिवरात्रि पर बागेश्वर धाम में होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए भी उन्हें ख़ास तौर पर आमंत्रित भी करेंगे। हालांकि इसके पहले बागेश्वर बाबा ने CM योगी से मिलने के लिए आज यानी शुक्रवार 27 जनवरी का समय मांगा था, लेकिन CM योगी के व्यस्त कार्यक्रम के चलते यह मुलाकात आज संभव नहीं होगी।

    जानकारी हो कि, नागपुर के अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति द्वारा एक शिकायत के मामले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को कुछ दिनों पहले नागपुर पुलिस ने अपनी तरफ से क्लीनचिट दे दी थी। दरसल मामले पर पुलिस ने कहा था कि वीडियो में देखने में अंधश्रद्धा या अंधविश्वास जैसा कुछ भी नहीं है, जैसा कि शिकायत में बताया गया है।