Electricity did not come in Samajwadi government and electricity does not go out in BJP government: Keshav Prasad Maurya

  • करहल में कमल खिल रहा है, अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया: केशव मौर्य

Loading

फिरोजाबाद/फर्रुखाबाद : डिप्टी सीएम (Deputy CM) केशव मौर्य (Keshav Maurya) इन दिनों विपक्षी पार्टी (Opposition Party) के मुखिया और पूर्व सीएम (Former CM) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर लगातार हमलावर हो रहे हैं। इस बीच आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जसराना विधानसभा (Jasrana Assembly) के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र लोधी (Manvendra Lodhi) के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। 

तीसरे चरण के मतदान से पहले उन्होनें मानवेंद्र लोधी के लिए वोट मांगे। जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा, बोले- उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने कहा दो चरणों के चुनाव में ही सपा की साइकिल उड़कर सैफई पहुंच गयी है और कमल खिल गया है।

अखिलेश ने पुलिस वालों को कहा था क्या तमाशा कर रहे हो ?

दरअसल कन्नौज के तिर्वा विधानसभा में अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी के लिए जनसभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से तल्ख लहजे में कहा कि ऐ पुलिसवालों… ऐ पुलिस, ऐ पुलिस वालों… क्यों कर रहे ये तमाशा, तुमसे ज्यादा बदतमीज कोई नहीं हो सकता, क्यों ऐसा कर रहे हो भाई? 

इसी बयान पर केशव ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव को कहा की ‘सपा के  गुंडों को पुलिस ने पांच साल में ठीक कर दिया है। इसलिए आप उनको बतमीज कह रहे हैं। इस स्तरहीन बयान से पता चलता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने ये भी कहा की संतुलन बिगड़ने का कारण एकमात्र ये ही की दो चरणों के चुनाव के बाद साइकिल उड़कर सैफई पहुंच गयी है और कमल का फूल खिल गया है।

बीजेपी की सरकार में बिजली जाती नहीं है

वहीं फर्रुखाबाद में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कायमगंज में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन से अपना दल की प्रत्याशी सुरभि गंगवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की समाजवादी सरकार में बिजली आती नहीं थी और बीजेपी की सरकार में बिजली जाती नहीं है। सपा की साइकिल पश्चिम के चुनाव में ही उड़ गयी। भाजपा ने सपा के गुंडो द्वारा कब्जा की जमीन को खाली कराया और आज उस पर गरीबों के लिए मकान बनाए जा रहे हैं। मैनपुरी की करहल में कमल का फूल खिल रहा है इसीलिए अखिलेश यादव बौखला रहे हैं।

अब वोट भी पड़ेगा और जनता आपको चोट भी करेगी

केशव प्रसाद मौर्य ने समजावादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ये मत समझना तुम गुंडों को दिखा दोगे तो लोग वोट डालने नहीं जाएंगे। अब वोट भी पड़ेगा और जनता आपको चोट भी करेगी। उन्‍होंने मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के काफिले का जिक्र करते हुए कहा क‍ि करहल के हमारे प्रत्याशी जो पाल समाज का गौरव हैं वो भारत सरकार के मंत्री भी हैं। उनपर समाजवादी पार्टी के पालतू गुंडों से हमला कराया गया।

साइकिल उड़कर सैफई चली गई

केशव प्रसाद मौर्य यही नहीं रुके, उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बेईमान सोचते हैं कि फिर आ जाएंगे। ये माफिया सोचते हैं कि आ जाएंगे, लेकिन आप सबको एक अच्छी खबर बताना चाहता हूं दो चरणों में हुए चुनाव में साइकिल उड़कर सैफई चली गई। हाथी भी उड़कर मायावती के बंगले में चला गया। वहीं कांग्रेस के पास तो फोटो खिंचवाने वालों के अलावा कोई बचा नहीं है।

समाजवादी पार्टी का ना बुंदेलखंड में खाता खुला था ना खुलेगा

समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के 400 सीटें जीतने के दावे पर तंज कसते हुए कहा समाजवादी पार्टी का ना बुंदेलखंड में खाता खुला था ना खुलेगा। उन्होंने कहा मुंगेरी लाल की तरह बड़े-बड़े सपने आ रहे है की सीधा उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी मिल गई। लेकिन जब से दो चरण के चुनाव संपन्‍न हुए हैं तब से सपाइयों के अखिलेश यादव हो या उनके गठबंधन के नेता उनके चेहरे पर 12 बज गया है। केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को जालौन के साथ ही इटावा, कानपुर और कन्नौज में भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने के लिये जनता से प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की।